दीपिका बोलीं, उन्होंने जवान सिर्फ शाहरुख खान के लिए की, किंग खान बोले “हमने दीपिका को बेवकूफ बनाया

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म *जवान* सिर्फ शाहरुख खान के लिए की है। उन्होंने कहा, “मुझे शाहरुख खान के साथ काम करना पसंद है। वह मेरे पसंदीदा को-स्टार हैं और मुझे लगता है कि दर्शक हमेशा हमारे द्वारा की गई फिल्मों में इसे देखते हैं।”

इस पर शाहरुख खान ने मजाक करते हुए कहा, “हमने दीपिका को बेवकूफ बनाया। उसने सोचा कि वह प्यार के कारण कैमियो कर रही है, लेकिन हमने उससे पूरी फिल्म की शूटिंग करवा ली। थैंक्यू एटली सर, थैंक्यू विजय सर, थैंक्यू नयनतारा, थैंक्यू दीपिका हमारी चाल को न पकड़ने के लिए कि हमने आपसे पूरी फिल्म की शूटिंग करवा ली।”

दीपिका पादुकोण ने *पठान* और *जवान* में अपनी विपरीत भूमिकाओं के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “मैं एक फिल्म में एक उमस भरी भूमिका निभा रही हूं, और दूसरी में एक मां की भूमिका। मैंने व्यक्तिगत रूप से इसे इस तरह से नहीं देखा। मैंने दृष्टि में, कहानी में निवेश किया। अगर इसका मतलब है कि मैं एक मां की भूमिका निभाती हूं, तो ऐसा ही हो।”

*जवान* एटली द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान द्वारा निर्मित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें दीपिका पादुकोण के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति और थलपति विजय भी हैं। फिल्म 2 जून, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ होने वाली है।

Leave a comment